"Maharaja Agrasen Jayanthi 5141 being celebrated Thurday 21 September at Classic Garden Secunderabad from 6pm onwards"                                                                                                                                                                                    "Maharaja Agrasen Jayanthi 5141 being celebrated Thurday 21 September at Classic Garden Secunderabad from 6pm onwards"

MESSAGES


Durga Prasad Naretha

प्रिय मेरे अपने! आप सभी ने मुझे समाज का अध्यक्ष चुना उसके लिये मै आप सभी का ह्रुदय से आभार व्यक्त करता हूं । समाज में हर आदमी का अलग-अलग सेवा के रूप में योगदान है । सेवा ही पूजा और धर्म है । ग्यान, वेद, मोह, अभिलाषा सब कर्म सेवा में खप जाते हैं । यादि किसी को सेवा करने पर यश न मिले तो दु:खी नही होना चाहिये, उसको खुश होना चाहिये कि उसे सेवा करने का साधन मिला । आपको दुनिया में अनेक पदवी मिल सकती है पर सेवा पद नहीं मिलता । आज हमारे समाज व आन्य समाज में भौतिकवाद का अधिक प्रचलन दिखाई देता है । यह उत्थान और पतन, विकास और विनाश का क्रम चलता रहता है,

read more...

M.C. Agarwal

प्रिय अग्रबंधु महाराजा श्री अग्रसेनजी के चरणों में नमन... वर्ष 2015-17 के चुनाव में आपने मुझे जो मानद मंत्री पद का महत्वपूर्ण भार सौंपा है, उसके लिए आप सभी का मैं ह्र्दय से आभार प्रकट करता हूँ और आपको यह विश्वास दिलाता हूँ कि मैं इस पद की जिम्मेदारी को पूर्ण निष्ठा से निभाऊँगा । आशा करता हूँ कि आप सभी का इसमें समय-समय पर पूरा सहयोग मिलता रहेगा । हमसे पूर्व जो पदाधिकारी रहे हैं, मैं उन्हें धन्यवाद देता चहता हूँ कि उन्होंने सभी कार्य बडी ही जिम्मेदारी से निभाये हैं और उन्होंने जो भी कार्य शुरू किये हैं, हम सब मिलकर उन्हें आगे बढायेंगे ।

read more...